May 17, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

1 करोड़ जितना साबित हुआ जिंदगी का सबसे बुरा दिन, सुहागरात को महिला हो  गयी दिवालिया 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

यूनाइटेड किंगडम की एक महिला ने बताया कि कैसे जुए की लत की वजह से उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई और वो कंगाल हो गई. महिला ने बताया कि उसने कैसीनो में एक दिन 1 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीता था लेकिन वो उस दिन को अपनी जिंदगी का सबसे बुरा दिन मानती है. महिला ने बताया कि उसकी जुए की लत इतनी ज्यादा बुरी थी कि वो अपनी सुहागरात को भी सुबह 6 बजे तक जुआ खेलती रही.

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला का नाम लीजा वॉकर है. लीजा की उम्र इस वक्त 48 साल है. लीजा ने बताया कि उन्होंने जुआ खेलना अपने पिता और दादा से सीखा था. पहले वो उन दोनों के साथ ही जुआ खेलती थीं. लेकिन जब वो 18 साल की हो गईं तो जुआ खेलने के लिए कैसीनो में भी जाने लगीं.

लीजा वॉकर ने बताया कि उन्होंने फरवरी, 2001 में Rendezvous कैसीनो में 1 लाख 27 हजार यूरो यानी करीब 1 करोड़ 6 लाख 47 हजार 971 रुपये जीते थे. वो उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दिन साबित हुआ. हालांकि उन्हें तब इस बात का एहसास नहीं हुआ था. जैकपॉट में 1 करोड़ रुपये जीतने के बाद उनकी जुआ खेलने की लत और बढ़ गई थी.

लीजा के मुताबिक, वो अब तक जुए में 5 लाख यूरो यानी लगभग 4 करोड़ 19 लाख 8 हजार 239 से ज्यादा रुपये हार चुकी हैं. जुए में हारे हुए पैसे चुकाने के लिए उन्हें अपने आपको दिवालिया घोषित करना पड़ा, अपना घर भी बेचना पड़ा था.

Related Posts