July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

पानी फिर गया हाथ पर गुदवाये शादी की तारीख में, खास दिन से पहले बंद हो गया होटल 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

पनी शादी को जिंदगी भर यादगार बनाने के लिए एक शख्स ने शादी की तारीख और समय का टैटू हाथ पर गुदवा लिया. लेकिन इस पल के आने से पहले ही जिस होटल में उनकी शादी होनी थी, वह होटल ही बंद हो गया जिससे उनका सपना और टैटू दोनों बिखर गया.

खबर के अनुसार, 37 साल के माइकल क्रेन और 42 साल की मंगेतर लिंडा ब्राउन उन दर्जनों जोड़ों में से थे जिनके सपनों का विवाह स्थल सोमवार को बंद हो गया.

दरअसल, ब्रिटेन में बेस्ट वेस्टर्न पार्क हॉल होटल बंद हो गया ताकि यह शरण चाहने वाले होटल के रूप में फिर से नए रूप में खुल सके. इस वजह से उस दिन होने वाली शादियां इस होटल में नहीं हो सकती थीं.

इस वजह से दूल्हे को अपनी शादी के समय और तारीख के साथ एक टैटू बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा. उन्होंने बड़े दिन के लिए अपनी शादी की तारीख और समय पर टैटू गुदवाने के लिए 18 हजार रुपये का भुगतान किया था.

माइकल क्रेन और उनकी मंगेतर लिंडा ब्राउन की चेशायर के वारिंगटन में इस साल 5 अगस्त को शादी होनी थी. इस होटल की बुकिंग के लिए 4 लाख रुपये का भुगतान किया गया था. होटल बंद होने की घोषणा के दिन अपने पैसे वापस मांगने की मांग कर रहे उग्र जोड़ों को शांत करने के लिए पुलिस को बुलाया गया था. माइकल क्रेन और उनकी मंगेतर लिंडा ब्राउन उन हजारों जोड़ों में शामिल थे, जिनकी शादी के लिए कोई जगह नहीं थी.

Related Posts