July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस एक्ट्रेस के वार्डरॉब में कपड़े नहीं भरा पड़ा है यह चीज

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

क्ट्रेस इलियाना डी क्रूज़ इन दिनों काम ही फिल्मों दिखती है। लेकिन कम ही लोगों को यह जानकारी होगी कि इलियाना ने एक्टिंग तो बाय चांस कर ली है। उन्हें दिलचस्पी तो फैशन डिजायनिंग में रही है। यही वजह है कि वह अब भी अपनी निजी जिंदगी में अपने उस शौक को बरकरार रखती हैं।

Bollywood actress Ileana D'Cruz has a collection of over 300 rings - Bollywood Presents

आपको यह बात जान कर हैरानी होगी, लेकिन वह कभी भी कहीं जाती हैं तो वह कपड़ों से अधिक किसी और चीज की शॉपिंग करती हैं और वह है अंगूठियों की। जी हां, इलियाना जब भी किसी शहर में जाती हैं तो उन्हें वहां तरह-तरह की रिंग खरीदना काफी पसंद है। उन्होंने इस बार भी शूटिंग के बाद जो भी वक्त मिला, उन्होंने जम कर अंगूठी ही खरीदी है। उन्होंने लंदन से लगभग 20 अंगूठियां खरीदी हैं। इलियाना कहती हैं कि आप मेरे वॉर्डरॉब को देख कर हैरान हो सकते हैं। लेकिन यही सच है कि मुझे कपड़ों से अधिक अंगूठियों का शौक है और मेरे पास अंगूठियों के लिए अलग ही वार्डरॉब है।

Ileana D Cruz: Ileana D'Cruz is keen to do an action film | Hindi Movie News - Times of India

इलियाना यह भी बताती हैं कि लेकिन जब वह शूटिंग पर होती हैं या घर से बाहर होती हैं कि तो वह यह सारी अंगूठियां नहीं पहन पाती हैं, क्योंकि शूटिंग के दौरान उन्हें काफी कॉस्टयूम बदलनी होती है, तो इस वजह से कई बार उनकी अंगूठियां गुम हो जाती हैं। तो वह फिर बहुत दुखी हो जाती हैं। इसलिए वह कहती हैं कि शूटिंग के अलावा कहीं भी जाती हैं तो ढेर सारी अंगूठी खरीदती हैं।

Related Posts