May 18, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

तीसरी बार दहला ढाका, जबर्दस्त ब्लास्ट में 8 लोगों की मौत, 100 लोग घायल

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
बांग्लादेश के ढाका में मंगलवार को हुए धमाके में 8 लोगों की मौत हुई है. वहीं 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक धमाका शाम 4 बजकर 50 मिनट पुराने ढाका के सिद्दीक बाजार में हुआ. इस दौरान वहां पर काफी भीड़ मौजूद थी. ब्लास्ट के तुरंत बाद हालातों को नियंत्रण में करने के लिए घटनास्थल पर फायर फाइटर्स को भेजा गया. घायलों को पास के ही ढ़ाका मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

बांग्लादेश न्यूज नाम की वेबसाइट के मुताबिक धमाका सिद्दिक बाजार की एक सात मंजिला इमारत में हुआ. जिसमें दो फ्लोर पूरी तरह से तबाह हो गए हैं. इस बिल्डिंग में घरों की सफाई में काम आने वाली चीजों की दुकानें थी. धमाके के बाद सारा मलबा सड़कों पर फैल गया. इसकी चपेट में सड़क पर खड़ी एक बस भी आ गई.

ब्लास्ट इतना तेज था कि इससे सड़क दूसरी तरफ की बिल्डिंग में बने कई ऑफिसों के शीशे टूट गए. सड़क की दूसरी तरफ बने एक बैंक के ऑफिस में काम करने वाले अब्दुर रहमान नाम के व्यक्ति ने बताया कि ब्लास्ट की वजह से पूरी बिल्डिंग के शीशों में तेज कंपन हुआ. कई शीशे टूट भी गए. वहीं, फायर सर्विसेज की डिप्टी डायरेक्टर दीन मोनी शर्मा ने बताया कि अभी तक ब्लास्ट का कारण पता नहीं चल पाया है. इसकी जांच की जा रही है.

ढाका में मंगलवार को हुआ ये ब्लास्ट इस हफ्ते का तीसरा ब्लास्ट है. इससे पहले 5 मार्च को एक साइंस लैब में ब्लास्ट हुआ था जिसमें 3 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 40 लोग घायल हो गए थे.

Related Posts