May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

अपने बच्चे का पिता क्यों जानने के लिए महिला ने किया ऐसा काम कि … 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

श्चिमी देशों में वन नाइट स्टैंड आम बात है, पर कभी-कभी यह कुछ लोगों को उलझन में डाल देता है। कुछ ऐसा ही हुआ आस्ट्रेलिया की इस महिला के साथ। यह महिला गर्भवती तो हो गई पर उसे याद नहीं रहा कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे का पिता कौन है। इस महिला की कहानी बेहद हैरान कर देने वाली है।

25 वर्षीय बायनका को 2011 में मेडिकल चेकअप के बाद डॉक्टरों ने बताया था कि वो पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम से पीडि़त हैं और इसके चलते वह कभी मां नहीं बन सकती हैं। हालांकि यह जानने के बाद बायनका को काफी दुख हुआ लेकिन इसके बाद वह अपनी जिंदगी को सामान्य तौर पर जीने लगी लेकिन पिछले साल अप्रैल के महीने में जब उसने एक अंजान आदमी के साथ वन-नाइट स्टैंड में रिलेशन बनाये तो उसके बाद उन्हें पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं।

अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि होने पर बायनका को जहां एक तरफ खुशी का ठिकाना नहीं रहा तो वहीं दूसरी तरफ काफी चिंता भी हुई कि इस बच्चे का पिता कौन था, ये उन्हें याद नहीं और उनके पास उस आदमी का कोई अता-पता तक नहीं था।

हालांकि काफी सोच-विचार करने के बाद बायनका को याद आया कि पर्थ में मॉर्ले नाम की जगह पर वो जेरेमी नाम के एक व्यक्ति से मिली थी। उस समय बायनका ने सोचा था कि वो नाइट स्टैंड कैजुअल होगा और इसलिए बिना कुछ ज्यादा पता किए बगैर उस अंजान व्यक्ति के साथ रिलेशन बना लिया। पर जब काफी कोशिशों के बाद भी वह उस व्यक्ति को ढूंढ़ नहीं पाई तो उसने उसे ढ़ूंढऩे का एक नायाब तरीका निकाल लिया।

बायनका ने अपने बच्चे के पिता की तलाश में एक ऑनलाइन विज्ञापन डाल दिया। हालांकि बायनका को उनकी इस कोशिश के बाद अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है और अभी तक उसके बच्चे के पिता जेरेमी की कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है लेकिन अपनी इस हरकत की वजह से बायनका चर्चा में जरूर आ गई हैं।

Related Posts