June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म स्वास्थ्य

हे भगवन पेट में रसोई का इतना बड़ा सामान ! देखते ही डॉक्टर हैरान 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

रीज के पेट से कैंची, रुमाल, टॉवल आदि निकलने की खबरें तो आपने बहुत सुनी होगी, लेकिन उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक महिला के पेट से डॉक्टरों ने जब बेलन निकाला तो देखने वाले ही नही सुनने वाले भी हैरान रह गये।

डॉक्टरों के अनुसार पेट से बेलन निकलना मेडिकल साइंस की ये पहली घटना है। ऑपरेशन के समय डॉक्टर भी हैरान रह गये जब महिला के पेट से एक फीट लंबा रोटी बनाने वाला लकड़ी का बेलन निकला। महिला के साथ यौन हमले का अंदेशा जताया जा रहा है। इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। यह महिला अभी जिंदगी-मौत से जूझ रही है।

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज में हास्पिटल के सर्जरी विभाग प्रमुख डॉ. के. एस. शाही ने महिला की पहचान गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि नेपाली मूल की इस महिला के साथ यौन हमले का मामला लगता है। डॉ. शाही ने बताया कि तीन दिन पूर्व 40 वर्षीय महिला को पेट में दर्द की शिकायत के कारण भर्ती कराया गया था, लेकिन एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के अनुसार बड़ी आंत में गैस से भरी हुई थी, जिस वजह से जब महिला का पेट खोला गया तो डॉक्टरों की टीम हैरान रह गई। उन्होंने बताया कि एक फीट लंबा बेलन किसी के पेट से निकालने की घटना सम्भवत: मेडिकल साइंस में यह पहली घटना है। पुलिस के मुताबिक महिला और उसके परिवारवालों ने इस संबंध में कुछ भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है कि कैसे महिला के पेट के अंदर बेलन पहुंचा। यह मामला 25 दिसंबर को सामने आया। दर्द के कारण महिला को 26 दिंसबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Related Posts