July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक स्वास्थ्य

हीरो वाला बॉडी बनाने के लिए लगवाये तीन लाख का इंजेक्शन, युवक के प्राइवेट पार्ट का हो गया ऐसा हाल 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

ध्य प्रदेश के इंदौर से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को जिम ट्रेनर ने अच्छी बॉडी बनाने का लालच देकर प्रतिबंधित इंजेक्शन लगा दिया. इसके बाद युवक को प्राइवेट पार्ट में  दिक्कत होने लगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रतिबंधित इंजेक्शन लगने के बाद युवक को प्राइवेट पार्ट में संक्रमण हो गया. अब युवक ने जिम ट्रेनर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर के एमआईजी थानाक्षेत्र के चंपाबाग सियागंज गांव के रहने वाले एजाज मजीद ने थाने में हैरान करने वाली शिकायत दर्ज करवाई. एजाज के अनुसार, वह अनूप नगर स्थित ‘वन लाइफ फिटनेस जिम’ में एक्सरसाइज करने जाता था. वहां जिम के ट्रेनर सफीक उर्फ सोनू खान तथा रईस खान ने एजाज को अच्छी बॉडी का लालच देकर जिम ट्रेनर ने उससे ढाई से तीन लाख रुपये लिए और इंजेक्शन लगा दिया. एजाज ने बताया कि ये स्टेरॉइड के इंजेक्शन थे. इनको लगाने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन हो गया और उसे काफी तकलीफ होने लगी. एजाज ने बताया कि रविवार को भी सोनू खान ने उनको एक इंजेक्शन लगाया. जब वह दवाई की शीशी बैग में रखने लगा तो उसके बैग से प्रतिबंधित दवाई का पर्चा गिरा. इसे पढ़ने के बाद एजाज को पता चला कि उसे प्रतिबंधित स्टेरॉइड दवाइयों का इंजेक्शन लगाया जा रहा था.

इसके बाद एजाज ने पुलिस से संपर्क किया और जिम ट्रेनर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने सोनू खान और रईस खान के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी एजाज को साल 2019 से प्रतिबंधित इंजेक्शन दे रहे थे.

Related Posts