July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

फिर इनके आने का ऐसा खौफ कि हाथ में पोस्टर लिए सरेंडर करने पहुंच रहे अपराधी, कह रहे … 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
त्तर प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. ऐसे में बदमाशों में दोबारा से खौफ पैदा हो गया है. एक तरफ जहां अवैध निर्माण आदि को ढहाने के लिए सीएम योगी के बुलडोजर की बात हो रही है. वहीं, अपराधियों में एनकाउंटर को लेकर दहशत बनी हुई है. ऐसे में बदमाश खुद ही सरेंडर कर रहे हैं.

इसी कड़ी में सरेंडर का एक मामला गोंडा में सामने आया है. यहां पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. मुठभेड़ छपिया थाना क्षेत्र में हुई.

गोंडा के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि 25,000 रुपये का इनामी एक अपराधी ने सरेंडर कर दिया है. वह दो अन्य अपराधियों का साथी था, जिन्हें एक मुठभेड़ में पकड़ा गया था. उन्होंने पिछले सप्ताह एक बिजनेसमैन का किडनैप किया था.

हालांकि, पुलिस यह देखकर हैरान रह गई कि बदमाश ने थाने में खुद आत्मसमर्पण कर दिया. इस दौरान बदमाश हाथों में एक पोस्टर पकड़े हुए था. उसमें लिखा था कि मैं आत्म समर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली न मारी जाए.

वहीं, एक अन्य मामले में सहारनपुर के थाना चिलकाना में 11 हिस्ट्रीशीटर लाइन लगाकर हाजिरी देने पहुंचे. थाना गागलहेडी में 8 हिस्ट्रीशीटरों ने आगे से अपराध न करने का कसम खाई.

Related Posts