June 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म व्यापार

बैंक के इस सीईओ ने मदद के लिए कर दी हद पार, मृतक कर्मचारी के तीन पीढ़ियों को बना दिया करोड़पति  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

IDFC First Bank कर्मचारी के मौत पर कंपनियां उसके परिवार को कुछ आर्थिक मदद देती हैं. कई बार कंपनी के अधिकारी हद से आगे जाकर भी मदद करते हैं. लेकिन आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ वी वैद्यनाथन ने अपने मृतक कर्मचारी के परिजनों को ऐसी मदद दी है कि लोग उनकी दरियादिली की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं.

इकॉनॉमिक्‍स टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक सीईओ वी वैद्यनाथन ने अपने एक कर्मचारी के निधन के बाद उसके परिवार की मदद करते हुए अपने 5 लाख शेयर दे दिए. इन शेयरों (Shares) की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है. आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने गुरुवार को शेयर बाजारों को भेजी एक सूचना में यह जानकारी साझा की है. बैंक ने कहा है कि एमडी और सीईओ वी वैद्यनाथन अपनी उदारता के लिए मशहूर हैं. एक बार फिर उन्‍होंने एक मृतक सहयोगी के परिवार की मदद करने का फैसला किया. इसके तहत उन्‍होंने पास रखे बैंक के 5 लाख शेयर मृतक के सहयोगियों को दे दिए, जिनकी मौजूदा कीमत 2.1 करोड़ रुपये से अधिक है.

वी वैद्यनाथन इससे पहले भी कई मौकों पर अपने कर्मचारियों, ट्रेनर, घरेलू सहायकों और ड्राइवरों की मदद करके चर्चा में आ चुके हैं. कभी वे उन्‍हें कार या घर खरीदने में मदद कर चुके हैं तो कभी उनके बच्‍चों की पढ़ाई और वित्‍तीय सुरक्षा के लिए तोहफे के रूप में शेयर दे चुके हैं.

Related Posts