June 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi दैनिक स्वास्थ्य

पता भी नहीं चला : 4 साल से महिला के प्राइवेट पार्ट में फंसा था कांच का ग्लास, डॉक्टर्स के उड़ गए होश

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच का एक ग्लास फंसे होने के बारे में जानकर डॉक्टर्स के भी होश उड़ गए.

डॉक्टर्स ने महिला के प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन कर कांच का ग्लास निकाला. ट्यूनीशिया की रहने वाली 45 साल की महिला को प्राइवेट पार्ट में हमेशा दर्द रहता था. इसकी वजह से महिला को बार-बार पेशाब के लिए जाना पड़ता था. पिछले 4 सालों में यह दर्द बढ़ता ही चला गया था. इसके बाद महिला डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गई. इसके बाद डॉक्टर ने बताया कि यह कोई आम इंफेक्शन नहीं है.
डॉक्टर ने बताया कि महिला के शरीर में 8 सेंटीमीटर लंबा स्टोन है. इतने लंबे स्टोन के महिला के शरीर में होने की बात जानकर डॉक्टर भी दंग थे. इसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन कर इस स्टोन को बाहर निकाला गया. स्टोन बाहर निकलते ही डॉक्टर्स के होश तब उड़ गए जब उन्होंने कांच का ग्लास देखा. यह मामला ट्यूनीशिया के सफाक्स शहर के हबीब बॉर्ग्यूईबा यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में सामने आया.

रिपोर्ट के अनुसार, महिला के ब्लाडर में 8 सेंटीमीटर स्टोन था, जिसके अंदर एक कांच का ग्लास था. यह महिला के प्राइवेट पार्ट में घुसा हुआ था और ब्लाडर तक पहुंच गया था. इसके बाद महिला ने बताया कि कुछ साल पहले उसके साथ यौन उत्पीडऩ की घटना हुई थी. महिला ने अंदेशा जताया कि हो सकता है, तब उसके शरीर में यह डाला गया हो. हालांकि महिला ने इस दावे की पुष्टि नहीं की. डॉक्टरों ने महिला के शरीर से ग्लास को ओपन सर्जरी के जरिए हटाया.

Related Posts