July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

क्रिकेट ने शख्स के सामने लाया ऐसा मोड़ कि प्यार को गुडबाय कह आ बैठा यहां 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
ईपीएल 2022 का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बीच IPL के मैदान से एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. जहां एक तरफ सभी टीमों के बीच अब धीरे-धीरे प्लेऑफ में जाने का कॉम्पटीशन बढ़ रहा है, वहीं IPL फैन्स भी हर मैच में क्रिएटिव पोस्टर्स के साथ मैदान में पहुंच रहे हैं. एक ऐसे ही फैन का पोस्टर इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.
पिछले दिनों कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में एक अनोखा पोस्टर देखने को मिला. इस मैच के लिए अच्छी खासी संख्या में फैंस स्टेडियम में पहुंचे थे. इन्हीं में से एक ऐसा फैन था, जिसने कैमरामैन का ध्यान अपनी तरफ खींचा. यह शख्स एक पोस्टर लेकर आया था. जब यह फैन कैमरे में कैद हुआ तो उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने लगीं. इस फैन के द्वारा लाए गए पोस्टर में बहुत ही अनोखी बात लिखी थी.

दरअसल, यह फैन जो पोस्टर लेकर मैदान में पहुंचा था, उसमें लिखा था, ‘मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे IPL या उसमें से एक को चुनने के लिए कहा, और मैंने आईपीएल को चुना और वही देखने आ गया.’ सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स शख्स के क्रिकेट प्रेम की सराहना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि क्रिकेट के चक्कर में एक खूबसूरत प्यार का अंत हो गया. कुछ लोगों ने कहा कि उनके घर में भी क्रिकेट को लेकर लड़ाई चलती रहती है, जब वह टीवी पर IPL देखने बैठते हैं.

Related Posts