July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

भारत के खिलाफ मैदान में उतरा इस्लामिक स्टेट, दी भारत को हमले की धमकी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी विवाद में अल-कायदा के बाद इस्लामिक स्टेट की भी एंट्री हो गई है। खबर है कि इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रोविंस ने भारत में हमलों की धमकी दी है। हाल ही में अल-कायदा ने भारत में फिदायीन हमलों की धमकी दी थी। भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की टिप्पणी के बाद भारी विवाद खड़ा हो गया था। हालांकि, भाजपा ने कार्रवाई करते हुए शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था।

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी विवाद में अल-कायदा के बाद इस्लामिक स्टेट की भी एंट्री हो गई है। खबर है कि इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रोविंस ने भारत में हमलों की धमकी दी है। हाल ही में अल-कायदा ने भारत में फिदायीन हमलों की धमकी दी थी। भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की टिप्पणी के बाद भारी विवाद खड़ा हो गया था। हालांकि, भाजपा ने कार्रवाई करते हुए शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ISKP ने अपने मुखपत्र अल अजैम फाउंडेशन के जरिए न्यूज बुलेटिन सेवा शुरू की है। खबर है कि पहले न्यूज बुलेटिन में संगठन ने खासतौर पर भारत और ईशनिंदा पर बात की है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, स्वतंत्र न्यूज हैंडल खुरासान डायरी के पोस्ट में कहा गया है कि वीडियो में नूपुर शर्मा और बुलडोजर कार्रवाई का जिक्र किया गया है।

खुरासान डायरी के अनुसार, वीडियो में भारत के साथ कूटनीतिक तौर पर जुड़ने पर तालिबान की आलोचना की गई है। इसमें भारतीय न्यूज चैनल को इंटरव्यू देने के चलते मुल्ला उमर के बेटे मुल्ला याकूब पर भी सवाल उठाए गए हैं। याकूब कार्यवाहक रक्षा मंत्री हैं।

Related Posts