July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

गजब ! सिर्फ यहां बैठने के लिए इन्होंने छोड़ दी 68 अरब डॉलर की नौकरी 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
ब्रिटेन की एक मशहूर मैनेजमेंट कंपनी के CEO ने अचानक अपने इस्तीफे का ऐलान करके सबको चौंका दिया. पूरे यूरोप में मशहूर एसेट मैनेजमेंट कंपनी जुपिटर फंड मैनेजमेंट में काम कर रहे और इंडस्ट्री में 27 साल का एक्सपीरिएंस रखने वाले इस अफसर का नाम एंड्रयू फॉर्मिका है. एंड्रयू ने अपनी बेहतरीन नौकरी इसलिए छोड़ दी ताकि वो समंदर किनारे बैठकर कुछ भी न कर सकें.

ब्लूमबर्ग में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक उनका कहना है कि वो अब सिर्फ समंदर के किनारे सुकून से बैठकर अपनी बाकी जिंदगी बिताना चाहते हैं. अपने बयान में  51 साल के फॉर्मिका ने ऐलान किया है कि वो आने वाली एक अक्टूबर की तारीख से कंपनी के CEO का पद छोड़ देंगे वहीं कंपनी के डायरेक्टर पद से भी रिजाइन दे देंगे. उनके इस ऐलान के बाद कंपनी ने मैथ्यू बीसली को नया सीईओ बनाने का फैसला किया है जो फिलहाल कंपनी में बतौर चीफ इनवेस्टमेंट ऑफिसर काम कर रहे हैं.

बड़ी-बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में काम करके नाम और शोहरत कमाना हर किसी का सपना होता है. कुछ को फौरन मनचाही नौकरी मिल जाती है तो कुछ लोग बड़ी कंपनी में काम करने की आस लिए रिटायर हो जाते हैं लेकिन उनका ये सपना कभी पूरा नहीं होता. ऐसे में जब कंपनी की टॉप पोस्ट पर बैठे अधिकारी ने फ्यूचर प्लानिंग का खुलासा किया तो ये खबर ट्रेंड करने लगी.

Related Posts