July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

भारत के लिए इस साल मुसीबत लेकर आएगी बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
बुल्गारिया की फकीर बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों की चर्चा अक्सर होती रहती है और उन्होंने न सिर्फ अपने देश बल्कि भारत समेत पूरी दुनिया को लेकर भविष्यवाणियां की थी. भारत को लेकर बाबा वेंगा की एक भविष्यवाणी ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि साल 2022 में भारत में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. बता दें कि बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए कई भविष्यवाणियां की थीं, जिनमें से अब तक 2 सच हो चुकी हैं.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बाबा वेंगा ने भारत को लेकर डराने वाली भविष्यवाणी की थी और बताया था कि साल 2022 में दुनियाभर में तापमान में गिरावट आएगी, जिससे टिड्डियों का प्रकोप बढ़ जाएगा. टिड्डियों का झुंड भारत पर हमला करेगा, जिससे फसलों को गंभीर नुकसान होगा और देश में अकाल की स्थिति पैदा हो जाएगी. भारत में भीषण भुखमरी की स्थिति आ सकती है. बता दें सिल साल 2020 में राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में टिड्डियों ने हमला किया था और फसलों को चट कर दिया था.

बाबा वेंगा ने कुछ एशियाई देश और ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ को लेकर भविष्यवाणी की थी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में भीषण बारिश के बाद बाढ़ जैसी स्थिति है, जबकि पाकिस्तान में बाढ़ से हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं और अब तक 1000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा बाबा वेंगा ने कई शहरों में पानी की कमी की भविष्यवाणी की थी. इस समय पुर्तगाल में पानी की कमी है, जबकि इटली में भी सूखा देखने को मिल रहा है.

बाबा वेंगा ने की साल 2022 को लेकर भविष्यवाणियों में साइबेरिया से एक नया घातक वायरस सामने आने की बात शामिल है. इसके अलावा उन्होंने एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भी भविष्यवाणी की थी.

Related Posts