July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

दो साल से लापता लड़की जिन्दा मिली अलमारी में, हैवानियत देख कांप उठे पुलिस भी 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
मेरिका की मिशिगन पुलिस ने 2021 से लापता एक लड़की को खोज कर उसके परिजनों तक पहुंचा दिया है. 14 साल की इस लड़की को एक साल से अधिक समय बाद जीवित अवस्था में पाया गया. मिशिगन के पोर्ट ह्यूरन में एक घर की तलाशी के दौरान पुलिस को यह कामयाबी मिली.
‘द मिरर’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक मिशिगन के एक घर की तलाशी के दौरान पुलिस को अलमारी में बंद लड़की बदहवासी की हालत में मिली. पुलिस टीम में शामिल एक महिला ने जब बच्ची को इस हालत में देखा तो वो भावुक हो गई. अलमारी में बंद इस लड़की के हाथ बंधे थे.

आपको बताते चलें कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने एक घर में तलाशी अभियान चलाया. लेकिन वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को तलाशी लेने से रोकने और गुमराह करने की कोशिश की. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि उन्होंने ऐसी किसी लड़की को नहीं देखा है. पुलिस ने सख्ती की तो आरोपी पीछे हट गए. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग बच्ची को ढूंढ निकाला. इस कामयाबी के बाद लोकल पुलिस के डिप्टी मार्शल रॉबर्ट वॉटसन ने कहा कि लड़की लगातार रो रही थी वो डरी हुई थी. उसे यकीन नहीं था कि उसके साथ क्या हुआ है.

वाटसन ने बताया कि परिजनों को सौंपने से पहले लड़की की हेल्थ कंडीशन जाचने के लिए उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे गर्भवती पाया गया है. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विस की मदद से उसके पिता को सौंप दिया.

Related Posts