June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

विधायक के पुत्र ने लाइव इवेंट में सोनू के साथ किया यह काम, पहुंचा दिया अस्पताल 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

बॉलीवुड क मशहूर गायक सोनू निगम और उनकी टीम के साथ उद्धव गुट के विधायक के बेटे ने बद्तमीजी की और सोनू निगम को सीढिय़ों से धक्का दे दिया, जिससे सोनू निगम घायल हो गए. वहीं सोनू की टीम के 2 लोग भी बुरी तरह से घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार सोनू निगम और उनकी टीम मुंबई के चेंबूर में बीती रात को एक म्यूजिक इवेंट कर रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इवेंट के दौरान उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फाटेरपेकर का बेटा स्वपनिल प्रकाश फाटेरपेकर सोनू के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान धक्का-मुक्की हुई. रिपोर्ट के अनुसार विधायक के बेटे ने सोनू की मैनेजर सायरा के साथ भी दुर्व्यवहार किया. मामले का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि विधायक का बेटा स्टेज पर जाकर सोनू निगम के साथ सेल्फी लेना चाहता था और वह स्टेज पर जाने लागा. तभी उसने सोनू की मैनेजर सायरा को स्टेज से उतरने के लिए कहा और जब सोनू मंच नीचे उतर रहे थे, तो उसने सोनू को स्टेज की सीढिय़ों से धक्का दे दिया. सोनू सीढय़िों से दूर जाकर गिरें. उन्हें चोटें आई हैं और वह अस्पताल में भर्ती हैं.

सोनू निगम ने घटना के बाद की आपबीती भी बताई. एएनआई के मुताबिक, सोनू निगम ने कहा कि कॉन्सर्ट के बाद,  मैं स्टेज की सीढिय़ों से उतर रहा था. तभी एक आदमी स्वपनिल प्रकाश फाटेरपेकर ने मुझे पकड़ा. उसने मुझे बचाने आए हरी और रब्बानी को धक्का दे दिया. तब मैं सीढिय़ो से गिर गया. मैंने एक शिकायत दर्ज की है. लोगों को जबरदस्ती सेल्फी लेने से पहले सोचना चाहिए.

Related Posts