May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

धोनी की जगह पाकर इस खिलाड़ी ने अब किया यह बड़ा खुलासा

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
ईपीएल 2017 में एमएस धोनी की जगह स्टीव स्मिथ को राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स का कप्तान बनाया गया था. स्टीव स्मिथ आईपीएल 2023 में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. वह कमेंटेटर के रूप में दिखाई दे सकते हैं. उन्होंने हाल ही में आईपीएल 2017 को याद करते हुए अपनी कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है.

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के 2017 सीजन में भारत के महान खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी करना थोड़ा मुश्किल था लेकिन उन्होंने इस करिश्माई कप्तान से विषम परिस्थितियों में भी शांत रहना सीखा. स्मिथ ने 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की कप्तानी की थी. इस सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रतिबंध के कारण हिस्सा नहीं लिया था. धोनी इस टीम का हिस्सा थे.

स्मिथ आईपीएल के आगामी सीजन के दौरान कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे. उनकी कप्तानी में 2017 में आरपीएस की टीम फाइनल में महज एक रन से खिताब जीतने से चूक गई थी. आरपीएस की कप्तानी करने और धोनी के साथ अनुभवों को याद करते हुए  स्मिथ ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘जब मुझे यह बताने के लिए फोन आया कि वे मुझे कप्तान बनाना चाहते हैं, तो यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण था. उस सीजन में धोनी ने कमाल का प्रदर्शन किया था. वह बहुत ही अद्भुत थे. आप जानते हैं कि उन्होंने इस दौरान हर तरह से मेरी मदद की.’

Related Posts