May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

संबंधों में टकराव है इनके भाग्य 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
नु राशि के जातकों के लिए प्रेम के मामले में साल 2023 सतर्क रहने का संकेत दे रहा है। आप प्रेम संबंधों में किसी प्रकार की धोखाधड़ी के शिकार हो सकते हैं। आपको आर्थिक झटका लग सकता है, आपके मान-सम्मान को चोट पहुंच सकती है और कोई आपको बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी कर सकता है। प्रेम और दांपत्य में कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। वर्ष के प्रारंभ में राहु के पंचम भाव में रहने से प्रेम पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।
प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ने की आशंका 
यह रिश्ते में टकराव और अनायास विद्रोह का संकेत है। प्रेम संबंधों में कोई आपके भोलेपन का फायदा उठाकर बड़ी आर्थिक चोट कर सकता है। 17 जनवरी से शनि तीसरे भाव में आकर पंचम पर तीसरी दृष्टि डालेगा जिसके फलस्वरूप प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ने की आशंका है।
आपके मन में क्रोध आएगा और वाणी में कठोरता आने से संबंध बिगड़ेंगे। हालांकि इस दौरान आपको ईमानदार और पारदर्शी बने रहना होगा। बृहस्पति की दृष्टि पंचम में बैठे राहु पर होने से संबंध टूट भी सकता है। आपके बीच किसी तीसरे व्यक्ति के आने से संबंधों में टकराव पैदा होगा। आपका ध्यान पार्टनर से हटकर किसी अन्य व्यक्ति की ओर जा सकता है।

Related Posts