May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

‘थूक’ के बदले करोड़पति, इस लड़की का व्यापार जानकर हो जाएंगे बेहोश!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

ब भला किसने सोचा था कि दुनिया में कोई अपना थूक बेचकर कमाई कर सकता है. लेकिन ऐसा सच में हो रहा है. यहां बात यूके (UK) की रहने वाली लतीशा जोन्स की जो बोतल में भरकर अपना थूक बेच रही है और इस काम से वो हर महीने बोरा भर-भर कर इतने नोट जमा कर रही है कि आलीशान मकान, दुकान और फॉरेन टूर जैसी न जाने कई अधूरी ख्वाहिशें पूरा कर चुकी है, जो कुछ समय पहले तक उसके लिए किसी सपने जैसी थी.

‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक 22 साल की लतीशा बचपन से बड़ी होशियार थी. वो कम उम्र में बड़ा नाम कमाना चाहती थी. उसका सपना डॉक्टर बनने का था. उसने अपने दम पर मेडिकल की पढ़ाई शुरू की. फीस का इंतजाम करने के लिए पार्ट टाइम जॉब किया. धीरे-धीरे उस पर कर्ज चढ़ने लगा तो उसने पढ़ाई छोड़ दी. उसी दौरान उसे एक ऐसा आइडिया आया जिसने उसे रातों-रात मालामाल बना दिया.

लतीशा ने बताया कि कैसे एक दिन उन्होंने ऑनलाइन एडल्ट कंटेट बेचने वाली वेबसाइट OnlyFans पर लॉगिन किया. इस दौरान उसे शॉवर के पानी के लिए अजीब चीजों की फरमाइश की गई. यहां उसे पता चला कि लोग खूबसूरत महिलाओं के कटे हुए नाखून, थूक और यहां तक कि हफ्तेभर पुरानी चादर के बदले 50 हजार रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये तक देने को तैयार हैं. इसके बाद उसने ऐसे अजीबोगरीब काम को अपना फुल टाइम प्रोफेशन बना लिया.

अब लतीशा का सारा कर्जा उतर गया है क्योंकि इस काम से अकेले उन्हें हर महीने 40 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई हो रही है. लतीशा ने ये भी कहा, ‘जब उनसे पहली बार किसी ने थूक से भरी शीशी मांगी, तब लगा कि कस्टमर मजाक के मूड में है पर वो सीरियस था इसलिए मैंने 30 हजार की डिमांड की तो उसने बैंक डिटेल्स मांगी और चंद सेकेंड में पैसा मेरे खाते में आ गया, बस इसके बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज मैं एक दिन में 3 शीशी थूक भर लेती हूं. डिमांड बढ़ी तो ऑनलाइन बोली लगाकर थूक बेच रही हूं.’

Related Posts