June 17, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

मां ने दामाद संग रहने के लिए उजाड़ दी बेटी की जिंदगी, फिर जो हुआ  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
रदोई के अतरौली इलाके के रहने वाले एक युवक ने 20 जून को रहीमाबाद थाने में शिकायत की. इसमें कहा कि थाना क्षेत्र में उसकी बहन की शादी हुई है. बहनोई ने उसकी मां को अपने प्रेम जाल में फंसाया और भगाकर ले आया.

दोनों में छह महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा है. मां ने घर में रखी नकदी व जेवरात भी चोरी कर लिए थे. शिकायत पर पुलिस ने पीडि़त के बहनोई व उसकी मां की तलाश की. बुधवार को पुलिस ने दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाया.

विवाद बढऩे पर थाने के बाहर पंचायत करने के लिए कहा. घंटों चली पंचायत में महिला का बेटा, पति व बेटी सामाजिक मर्यादा व इज्जत की दुहाई दे रहे थे. लेकिन मां अपने दामाद का साथ छोडऩे को तैयार नहीं थी. जिद के आगे पंचायत विफल हुई. इसके बाद पति व बेटे ने उससे रिश्ता तोड़ दिया. जिसका लिखित पत्र भी प्रभारी निरीक्षक को सौंप दिया.

महिला के बेटे के मुताबिक, पति की प्रताडऩा से तंग आकर बहन ने जून 2021 में खुदकुशी का प्रयास किया. ट्रॉमा सेंटर में लंबे इलाज के बाद उसकी बच गई. तीमारदारी के लिए लंबे समय तक मां रहीमाबाद इलाके में बहनोई के घर पर रही. इसी दौरान दोनों में नजदीकी बढ़ गई. इलाज के बाद भी बहन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हुई.

Related Posts