June 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

डॉक्टर की अंग्रेजी ने खोल दिया 15 औरतों के पति का पोल

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

र्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 15 महिलाओं से शादी की. शख्स ने धोखे से महिलाओं को फंसाया और उनसे शादी की. बेंगलुरु के बनशंकरी के रहने वाले महेश केबी नायक को रविवार को मैसूर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. खबर के मुताबिक, 35 वर्षीय नायक ने साल 2014 से कम से कम 15 महिलाओं से शादी की है और उनके नकदी और आभूषण लेकर भाग गया है.

शख्स ने खुद को डॉक्टर और इंजीनियर बताकर इन महिलाओं से शादी की, लेकिन जल्द ही इस शख्स की असलियत का सबको पता लग गया और कैसे पता लगा, ये काफी हैरत भरा है.

इस साल की शुरुआत में शख्स ने एक महिला से शादी की थी. महेश की गिरफ्तारी मैसूर की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया था. एक अन्य महिला को शख्स ने झूठ-मूठ बोलकर धोखे में रखा था और शादी की थी. उस महिला ने भी पुलिस से संपर्क किया. शहर की पुलिस ने संदिग्ध का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की और फिर उसे तुमकुरु से गिरफ्त में लिया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महेश ने महिलाओं को लुभाने के लिए ऑनलाइन साइट पर एक नकली प्रोफाइल बनाई और खुद को उसमें एक इंजीनियर या फिर डॉक्टर बताया. इतना ही नहीं तुमकुरु में उसने एक नकली क्लीनिक भी बनाया और अपने दावे को सच साबित करने के लिए एक नर्स को भी काम पर रखा. कई महिलाएं उसके जाल में फंस गई, लेकिन कईयों को उसकी खराब अंग्रेजी के चलते शक भी हुआ. जब कई महिलाओं ने उसकी खराब अंग्रेजी सुनी तो शादी के प्रस्ताव से इंकार कर दिया.

Related Posts