July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

लड़की के ऐसे बाल कटवाने के लिए मिल चुका है करोड़ों रुपये का ऑफर

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
डिज्नी राजकुमारी, जैस्मीन लार्सन ने 2017 में अपने बाल बढ़ाना शुरू किया, और अब उसके आकर्षक लाल बाल 4 फीट 7 इंच लंबे हैं और उसके घुटनों तक पहुंचते हैं. उसका दावा है कि लोग उनके बालों के दीवानें हैं और उनके पास लगातार शादी के प्रपोजल आते हैं.

मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक 22 साल की जैस्मीन का कहना है कि उन्हें ऑनलाइन 100 से अधिक पुरुणों ने प्रपोजल भेजे हैं. उसका कहना है उसे अपने बाल कटवाने के लिए £250,000 (2.6 करोड़ रुपये)  का ऑफर मिल चुका है. उसने कहा,’नहीं, मुझे खेद है. मैं अपने वाल नहीं काटूंगी. यह मेरे बाल हैं, और यह अमूल्य हैं.’

ब्रिस्टल में रहने वाली जैस्मीन ने जब सोशल मीडिया पर अपने बालों की तस्वीर शेयर करना शुरू किया था तो उसे अंदाजा नहीं थी कि उनके बाल दुनिया के कुछ सबसे अमीर लोगों को आकृषित करेंगे. फिर, जब उसके इंस्टाग्राम पर उसके 10,000 फॉलोअर्स हो गए, तो ब्रांड्स ने उसे कॉलेबरेशन के लिए प्रस्ताव भेजें.

जैस्मीन के पास उसके बालों को लेकर अलग-अलग तरह की रिक्वेस्ट आने लगी जिनमें से कई तो बहुत अजीबो-गरीब थी. उसके मुताबिक एक व्यक्ति चाहता था कि मैं अपने बाल काट लूं और फिर उसे भेज दूं. इसके लिए वह £250,000 (2.6 करोड़ रुपये) मुझे देता. इसके साथ ही ऐसे पुरुषों की लाइन लग गई जो उसका हाथ मांगने लगे.

Related Posts