May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

खाई में पेड़ पर लटक रही थी 21 सवारियों से भरी बस, फिर हुवा जैसे चमत्कार … 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
त्तराखंड के उत्तरकाशी में बुधवार सुबह बड़ा हादसा होने से बच गया. देहरादून-सुवाखोली-मोरियाना-उत्तरकाशी रोड पर एक रोडवेज बस सड़क से उतरकर पेड़ पर अटक गई. बस में 21 सवारियां थी. बस को नीचे गिरता देख सवारियों में चीख-पुकार मच गई. गनीमत रही कि सभी सवारियां सुरक्षित हैं.

जानकारी के अनुसार, रोडवेज बस संख्या यूके07जीए 3246 सुबह करीब साढ़े पांच बजे देहरादून से उत्तरकाशी के लिए चली थी. तभी मुरैना के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और खाई की तरफ चली गई.

गनीमत रही कि बस वहां नीचे पेड़ पर अटक गई और खाई में नहीं गिरी. सूचना मिलते ही थाना छाम और थत्युड़ पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और यात्रियों को बस से निकाला. टीम का कहना है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. सवारियों को अन्य वाहनों से उत्तरकाशी भेजा गया.

एसएचओ कांडीसौड़ प्रदीप पंत ने बताया की घटना में आठ लोग चोट लगने से घायल हुए हैं. जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी चिन्यालीसौड़ भेजा गया है. वहीं चालक के अनुसार, गाड़ी का स्टेयरिंग लॉक होने के कारण बस खाई की तरफ जा गिरी. बस चीड़ के पेड़ पर अटकने से बड़ी दुर्घटना होने से बच गई.

Related Posts