July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

फ्लाइट में इसके FART से कपल का हुआ बुरा हाल, एयरलाइन माँगा किराया वापस 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पेरिस से सिंगापुर के लिए जा रही सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट में बेहद अजीब मामला सामने आया है. फ्लाइट से यात्रा करने वाले एक कपल ने “लार टपकाने और फार्ट करने वाले” कुत्ते की शिकायत की है. उनकी सीट इस कुत्ते के बगल में थी. कपल प्रीमियम इकोनॉमी में यात्रा कर रहा था. लेकिन इस कुत्ते से बचने के लिए अंततः उन्होंने इकोनॉमी में वापस जाने का फैसला किया. कपल ने सिंगापुर एयरलाइंस से यात्रा के पैसे वापस मांगे हैं.

वेलिंगटन के कपल गिल और वॉरेन प्रेस सिंगापुर एयरलाइंस से न्यूजीलैंड के लिए जा रहे थे. इस जून में अपनी यात्रा के पहले चरण में, पेरिस चार्ल्स डी गॉल (सीडीजी) से सिंगापुर चांगी (एसआईएन) के लिए 13 घंटे की फ्लाइट पकड़ी. उन्होंने प्रीमियम इकोनॉमी सीटों के लिए भुगतान किया था.

गिल प्रेस ने कहा कि मैंने यह शोर सुना – एक भारी खर्राटे की आवाज. मुझे लगा कि यह मेरे पति का फोन है, लेकिन हमने नीचे देखा और महसूस किया कि यह कुत्ता सांस ले रहा था. मैंने कहा, ‘मैं पूरी यात्रा के दौरान इसे अपने बगल में नहीं झेल सकती.’

कपल ने फ्लाइट अटेंडेंट के सामने अपनी चिंताएं व्यक्त कीं, लेकिन उन्हें बताया गया कि केवल इकॉनमी वाली पिछली पंक्ति में ही सीटें उपलब्ध थीं. ऐसे में, उन्होंने इस उम्मीद में अपनी प्रीमियम सीटों पर बने रहने का फैसला किया कि चीजें सहनीय होंगी.

फ्लाइट के लगभग आधे रास्ते में कपल ने असहनीय दुर्गंध की शिकायत की. दबाव वाले केबिन के कारण गंध बढ़ गई थी. कुत्ता अपने मालिक की सीट शेयर करने के लिए बहुत बड़ा था, जिसकी वजह से उसे फर्श पर लेटना पड़ा और वॉरेन की तरफ से पैर रखने की जगह लेनी पड़ी. गिल प्रेस ने कहा कि उसका (कुत्ता) सिर मेरे पति के पैरों के नीचे था. मेरे पति शॉर्ट्स में थे, और उनके पैर पर कुत्ते की लार लग रही थी.

Related Posts