June 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

मुकेश अंबानी से जान के बदले 20 करोड़ की मांग 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैनों में शुमार मुकेश अंबानी को किसी अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है. शख्स ने ईमेल पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है. 20 करोड़ रुपये नहीं देने के एवज में शख्स ने लिखा है कि वह उन्हें जान से मार देगा. शख्स ने ईमेल में इस बात का जिक्र भी किया है कि उसके पास सबसे अच्छे शार्प शूटर्स हैं. इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी को उनकी ईमेल आईडी पर इनबॉक्स में एक ईमेल आया. इस ईमेल में इंग्लिश में लिखा था कि अगर मुकेश अंबानी उस अज्ञात शख्स को 20 करोड़ रुपये नहीं देंगे तो वह उन्हें जान से मार देगा. इमेल में यह भी लिखा है कि शख्स के पास भारत के सबसे बेस्ट शूटर्स हैं. इसकी सूचना मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने पुलिस से की है.

गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. बता दें कि इससे पहले भी मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. इससे पहले 6 अक्टूबर 2022 को उन्हें धमकी देने वाला एक शख्स बिहार से गिरफ्तार किया गया था. आरोपी की पहचान 30 साल के राकेश कुमार मिश्रा के रूप में हुई थी.

बता दें कि 5 अक्टूबर 2022 को आरोपी शख्स ने रिलायंस फाउंडेशन के एक हॉस्पिटल में कॉल करके अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी.

Related Posts