June 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘सिर धड़ से अलग कर दूंगा..’ इजरायल पूछते ही टीचर ने बच्चों को कहा 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मेरिका के जॉर्जरिया में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. छात्रों ने टीचर पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीचर ने छात्र से उसका सिर धड़ से अलग कर देने की बात कही. मामले को तूल पकड़ते देरी नहीं लगी. घटना 7 दिसंबर की बताई जा रही है, जब टीचर को बच्चों पर चीखते-चिल्लाते देखा गया. मामले की शिकायत होने पर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं, आरोपी टीचर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि बच्चे इस्राइली झंडे पर गलत कमेंट कर रहे थे. पुलिस ने आरोपी टीचर बेंजामिन रीज पर आतंकवादी धमकियां, बच्चों के प्रति क्रूरता, आक्रामक भाषा के इस्तेमाल समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी टीचर वार्नर रॉबिन्स मिडिल स्कूल में 7वीं क्लास के बच्चों को सोशल स्टडीज़ सब्जेक्ट पढ़ाता था.

यह केस तब सामने आया जब स्कूल के ही दूसरे टीचरों ने आरोपी रीज़ के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. स्कूल के अन्य टीचरों ने शिकायत में दावा किया है कि रीज़ बच्चों पर बुरे तरीके से चिल्ला रहा था. इतना ही नहीं टीचरों ने रीज़ पर गंदे और अभद्र शब्द का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया. उसने बच्चों को गाली दी और कहा कि उनका सिर धड़ से अलग कर देगा.

Related Posts