May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

आखिर चुना तीसरे बॉयफ्रेंड को, दिव्या अग्रवाल शादी की तैयारी  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड और रेस्तरां मालिक अपूर्व पड़गांवकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी की तैयारी पूरी हो चुकी है. उनकी शादी की रस्में आज यानी रविवार से शुरू हो जाएंगी. दिव्या और अपूर्व की शादी की 20 फरवरी को होगी. दिव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रीवेडिंग शूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे शेयर करते हुए उन्हें शादी के बारे में अपडेट दिया.

दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपने घर का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें ‘व्हाट ए मेस’ की ट्यून भी शामिल थी. दिव्या ने प्रीवेडिंग शूट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और रेस्तरां मालिक अपूर्वा पड़गांवकर मुंबई में 20 फरवरी को शादी करने के लिए तैयार हैं.” इसमें दोनों की पहली मुलाकात और प्यार का भी जिक्र है.

कैप्शन में आगे लिखा है,”नौ साल पहले, नवी मुंबई के एक लॉन्ज दोनों की आंखें चार हुई थीं. आज दोनों के दिल एक बनकर धड़क रहे हैं. शादी पंजाबी और महाराष्ट्रीय रीति-रिवाजों से होगी, जैसे एक मसाला चाय (दिव्या की फेवरिट ड्रिंक).” उन्होंने शादी के शूट के लिए वेडिंग प्लानर कंपनी से टायअप किया है.

साल 2017 तक वह प्रियांक शर्मा संग रिलेशनशिप में थी. उन्हें धोखा देकर वह वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में रहीं. साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में दिव्या को सपोर्ट करने वरुण आए थे. तब दिव्या ने शमिता शेट्टी को अपनी और वरुण की शादी का न्यौता दिया था. लेकिन साल 2022 में दिव्या और वरुण का ब्रेकअप हुआ. इसके बाद दिव्य, अपूर्वा संग रिलेशनशिप में रहीं.

Related Posts