July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

एसटीएफ को भी हिला दिया टाइम बम वाली इमराना का सच, कर रही थी दंगे का इंतजार

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
त्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 2013 में हुए दंगे की आग अब भी सुलग रही है. बदले की आग में जल रही इमराना 10 साल से मौके के इंतजार में थी. यूपी एसटीएफ को खुफिया जानकारी नहीं मिलती तो इमराना पर न किसी को शक होता और ना ही वह अरेस्ट होती. एसटीएफ की पूछताछ में इमराना ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उसके सहयोगी के पास से जिंदा टाइम बम भी बरामद हुए हैं.
मुजफ्फरनगर के शामली में बंतिखेडा गांव की रहने वाली इमराना करीब 22 साल से अपने पति के साथ कालीनदी के पास प्रेमपुरी इलाके में रह रही है. हाल ही में यूपी एसटीएफ को सूचना मिली कि फरारी काट रहे कुख्यात अपराधी सक्रिय हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. अपराधियों की धरपकड़ के लिए मेरठ टीम मुजफ्फरनगर पहुंची. मुखबीर से मिली सूचना के जरिये एसटीएफ इमराना तक पहुंची और उसे गिरफ्तार किया. पुलिस को सूचना मिली थी कि इमराना टाइम बम बनवा रही है.

पूछताछ में इमराना ने बताया कि वह झाड़-फूंक करती है और उसके पति लकड़ी का काम और खेतीबारी करते हैं. इमराना ने बताया कि 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों में उसका घर जला दिया गया था. आगजनी में उसे बहुत नुकसान हुआ था. तब से वह गुस्से में थी और बदला लेने के लिए मौके की तलाश में थी.

Related Posts