May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

गदर उड़ने वाले राकेश का ही उड़ा ग़दर, वाइफ को घर बैठे लगा 5 लाख का चूना

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

राकेश बेदी बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. इनकी पत्नी आराधना साइबर फ्रॉड का शिकार हो गई हैं. उन्हें 5 लाख रुपये का भारी नुकसान हो गया है. एक्टर की वाइफ ने पुलिस से संपर्क किया और मामले में शिकायत दर्ज करवा दी है. खास बात है कि राकेश बेदी की वाइफ से पहले एक्टर भी साइबर क्राइम का शिकार हो चुके हैं.

राकेश बेदी की वाइफ आराधना को किसी अनजान व्यक्ति ने फोन किया. उसने कहा कि वो बैंक से बात कर रहा है. इसके बाद शख्स ने कहा कि उसने उनके अकाउंट से गलती से 5 लाख ट्रांसफर कर दिए हैं. मैं दोबारा इसे सही अकाउंट में भेजना चाहता हूं इसलिए आप ओटीपी शेयर कर दें. राकेश बेदी की वाइफ को शक हुआ तो उन्होंने फोन काट दिया. लेकिन तब तक उनके अकाउंट से 4.98 लाख रुपये निकल गए थे. इसके बाद बैंक से बात की और पुलिस में पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

आराधना से पहले राकेश बेदी भी इस ठगी का शिकार हो चुके हैं. राकेश बेदी ने बताया था कि जनवरी में पुणे वाला 2 बीएचके फ्लैट बेचना चाहते थे. इसके लिए ऐड दिया था. एक व्यक्ति ने खुद को सेना का अधिकारी बताया और धोखाधड़ी से बैंक अकाउंट डिटेल ले ली. जिसकी वजह से उन्हें 85 हजार का चूना लग गया था. आपको बता दें,

Related Posts