June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अपने बच्चों का नहीं मनाया जन्मदिन, खच्चर पैदा होने पर दे दी 300 लोगों को विशाल पार्टी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

ध्य प्रदेश के मुरैना में गजब मामला सामने आया है, जब एक परिवार ने खच्चरों के पैदा होने पर पार्टी रख दी. यह मामला मुरैना जिले के बानमोर कस्बे के रहने वाले परिवार से सामने आया है. जहां एक परिवार ने घोड़ी के बच्चों के जन्म पर 300 से ज्यादा लोगों को न्योता दे दिया. जश्न ऐसा मनाया गया कि मानो घर के किसी बच्चे के बरहौं संस्कार का कार्यक्रम हो.

सुनील प्रजापति ने अपने बच्चों भावना, निखिल, नैंसी और वेद का जन्मोत्सव नहीं मनाया. जिस वजह से जब लोगों को न्योता पहुंचा तो लोग हैरान रह गए.

जानकारी के मुताबिक, बानमोर की खदान रोड के रहने वाले सुनील प्रजापति के परिवार के बिजनेस में घोड़ों और खच्चरों को प्रयोग में लाया जाता है. उनके पास एक और घोड़ी है. सुनील का कहना है कि अप्रैल में घोड़ी ने दो बच्चों को जन्म दिया था. उन्होंने बेहट स्थित काशी बाबा से इसको लेकर मन्नत मांगी थी और कहा था कि खच्चरों के सही-सलामत पैदा होने पर उनका जन्मोत्सव धूमधाम से मनाएंगे. जैसे ही उनकी मन्नत पूरी हुई. उन्होंने जन्मोत्सव को धूमधाम से मनाया. दोनों खच्चरों का नामकरण भी हुआ है. जिसमें नर खच्चर का नाम भोला और मादा का नाम चांदनी रखा गया है.

Related Posts