October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस एक्टर को डिजाइनर ने कभी नहीं दिए थे कपड़े, क्योंकि …  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
र साल की तरह इस साल कई बॉलीवुड की हसीनाओं ने कांस में डेब्यू कर रही हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा भी कांस पहुंच चुके है। बता दें, एक्टर ने आज से 10 साल पहले ही रेड कारपेट पर डेब्यू किया था, लेकिन उन्होंने इससे जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया है।
विजय वर्मा ने अपने लेटस्ट इंटरव्यू में बताया कि, पहली बार उन्होंने इस रेड कारपेट पर साल 2013 में कदम रखा था। इस दौरान उन्हें फैशन डिजाइनर ने ड्रेस देने से मना कर दिया था। फिल्म ‘मानसून शूटआउट’ के साथ कांस में डेब्यू किया था। उस वक्त जब वह इवेंट में पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि मेन इवेंट के लिए उन्हें एक सूट पहनना होगा, जिसके बाद वह कुछ फेमस फैशन डिजाइनर्स के पास गए, लेकिन उन दिनों डिजाइनर ने उन्हें ये कह कर मन कर दिया कि ‘हम किसी भी ऐरे-गैरे को कपड़े नहीं पहनाना चाहते’।
आगे उन्होंने बताया कि,  उन्होंने मॉर्निंग फोटो कॉल के लिए जारा की सूट पहना था। तब विजय वर्मा खुद को ‘मारवाड़ी जॉनी डेप’ जैसा महसूस किया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि रेड कार्पेट के लिए एक ब्लैक टक्सीडो सूट सिलवाया था। रैंप शो के बाद जब उनकी फोटो गेटी इमेजेज साइट पर जारी हुईं तो उन्हें खरीदने के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर इस साल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया के साथ रैंप पर नजर आ सकते है। इस खबर के बाद एक्टर फैंस उनका कांस लुक देखने के लिए बेताब नजर आ रहे है।
बता दें, विजय वर्मा इन दिनों क्राइम ड्रामा सीरीज ‘दहाड़’ में नजर आ रहे है। इसमे वह सीरियल किलर आनंद स्वर्णकार के रोल में दिखाई दे रहे है। इस सीरीज में लोग उनके एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘डार्लिंग’ में नजर आए थे।

Related Posts