May 20, 2024     Select Language
KT Popular दैनिक

गुरमीत राम रहीम की रह पर अनुयायी, चला रहा था सेक्स रैकेट

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता  : पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोलकाता के बड़ाबाजार इलाके में एक गेस्‍ट हाऊस पर छाप मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने यह छापेमारी की।

हालांकि, आरोपी प्रमोद सिंघानिया एक सुरंग के जरिये भागने में सफल हो गया, जिसे उसने पुलिस छापे की संभावनाओं के मद्देनजर बनवाया था। इस सुरंग का लकड़ी से बना प्रवेश द्वार कपड़े से ढंका हुआ मिला। पुलिस के अनुसार, स्‍थानीय लोगों ने शिकायत की थी कि बिल्‍डिंग का मालिक प्रमोद कुमार सिंघानिया अवैध तरीके से सेक्‍स रैकेट चला रहा है, जोकि कथित रूप से डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुर‍मीत राम रहीम का अनुयायी है। पुलिस ने छापेमारी में एक छिपी हुई सुरंग भी पाई, जिसको लेकर शक है कि मकान मालिक इसी के जरिये फरार हुआ होगा।

और पढ़े : हिमस्खलन से लापता हुए 7 लोगों में से 5 के शव मिले

रिपोर्ट के अनुसार, इस आवासीय परिसर में 10 बाय 10 के आकार के लकड़ी से बने 25 वुडन कैबिन भी मिले, जिसमें बेड भी पाए गए। यह घटना 25 दिसंबर को सामने आई, जब स्थानीय लोगों ने एक लकड़ी के केबिन में आपत्तिजनक स्थिति में एक जोड़े को देखा। इसके बाद गुस्‍साए स्‍थानीय लोगों ने लकड़ी के केबिनों को तोड़ दिया और सिंघानिया का विरोध किया।  हालांकि जब तक पुलिस पहुंचती सिंघानिया और अन्‍य नाबालिग लड़कियां सुरंग के जरिये वहां से फरार हो चुके थे।

एक स्‍थानीय निवासी ने बताया कि हम घर के अंदर गए और देखा कि वहां देह व्‍यापार चल रहा था। हमने वहां नाबालिग लड़के-लड़कियां भी देखे। जब तक हम मकान मालिक को पकड़ते वह वहां से एक गुप्‍त सुरंग के जरिये वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक सिंघानिया फरार है।

Related Posts

Leave a Reply