June 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

खुला राज : इतना गन्दा शब्द अपने बल्ले पर क्यों लिखते हैं जोस बटलर

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क 

इंग्लैंड के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर जितने अपने खेल के लिए चर्चा में रहते हैं आजकल उतना ही अपने बल्ले के उपर गाली लिखने की वजह से हैं। आईसीसी के क्‍लोथिंग और इक्‍यूपमेंट नियम के मुताबिक कोई भी खिलाड़ी अपनी मर्जी से बल्ले पर कुछ लिख कर मैच खेलने मैदान पर नहीं उतर सकता। लेकिन बटलर ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

जोस बटलर के बल्ले के ऊपरी भाग पर जो लिखा था वो इस समय सबसे बड़ी चर्चा का विषय बन गया है। जॉस के बल्ले के हैंडिंल के ऊपरी हिस्से पर कुछ लिखा नजर आया। कैमरापर्सन के द्वारा इसे जूम करने पर पता चला कि बटलर के बल्ले पर F**K IT लिखा था, जब कैमरामैन ने इन गंदे शब्दों को भांप गया तो उसने तुरंत ही अपने कैमरे का एंगल दूसरी तरफ कर दिया।

आखिर बटलर के बल्ले पर F**K IT शब्द का प्रयोग क्यों किया गया है? क्रिक बज की माने तो जोस बटलर ने इन खराब शब्दों का प्रयोग अपने आपको प्रेरित करने के लिए किया था।

अब हम आपको बताते हैं जोस बटलर की जुबानी आखिर उन्होंने ऐसा क्यों लिखा। बटलर को इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “ये सिर्फ कुछ ऐसा है जो मुझे याद दिलाता है कि मेरी सबसे अच्छी मानसिकता क्या है।

Related Posts

Leave a Reply