May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

पहले सुनाई खरी-खोटी, अब लगा रही शाहरुख़ से मदद की गुहार

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 
 पहले तो जी भरके शाहरुख़ पर भड़ास निकाल ली। अब लगा रही मदद की गुहार।  पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा खान की फिल्म ‘सिमरन’ दोनों देशों के आपसी रिश्तों की वजह से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो पा रही है। हालांकि मीरा खान इसके लिए दोनों देशों के बीच चल रही सीमा विवाद से ज्यादा एक्ट्रेस माहिरा खान को जिम्मेदार मानती हैं। दरअसल माहिरा ने 2016 में इंडिया के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था और इनके इस बयान का वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि माहिरा ने शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म ‘रईस’ में काम किया था, इसके बावजूद उन्होंने इंडिया के खिलाफ बयानबाजी की। माहिरा ने एक पाकिस्तानी चैट शो के दौरान कहा था, ‘हमें इंडिया से इंस्पायर नहीं होना चाहिए। बिल्कुल भी नहीं। हम लोग बॉलीवुड नहीं हैं।’ हालांकि यह वीडियो 2011 का था, लेकिन ‘रईस’ की रिलीज के पहले यह खूब वायरल हुआ था।
मीरा के मुताबिक उनकी बॉलीवुड फिल्म ‘सिमरन’ बनकर तैयार हैं लेकिन उन्हें भारत का वीजा नहीं मिल पा रहा है, जिसकी वजह से उनकी यह फिल्म अटक गई है। उन्होंने कहा कि जब मैं भारतीय दूतावास वीजा लेने जाती हूं तो अधिकारी मुझे माहिरा का बयान याद दिलाकर वापस लौटा देते हैं।
मीरा के माने तो माहिरा इस काबिल नहीं थी कि उन्हें शाहरुख के अपोजिट कास्ट किया जा सके।
मीरा ने शाहरुख खान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि फिल्म ‘रईस’ की रिलीजिंग के दौरान शाहरुख ने माहिरा को मीडिया से बात करने की तमीज सिखाई होती तो वह कभी ऐसा नहीं करती। मीरा ने माहिरा से यह भी कहा कि उन्हें भारत से अपनी बयानबाजी के लिए माफी मांगनी चाहिए। साथ ही शाहरुख से वीजा दिलाने में मदद मांगी है। बता दें कि मीरा बॉलीवुड में फिल्म ‘नजर’ और ‘कसक’ में काम कर चुकी हैं।

Related Posts

Leave a Reply