July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल धर्म

भरपेट खिलने का वादा पड़ा महंगा, कहा ‘यहां स्वागत नहीं है तुम्हारा’

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

जर्मनी के लैंडशॉट, बवेरिया स्थित आॅल यू कैन र्इट सूशी रेस्टोरेंट ने एक ट्राइथलेट यानि मल्टी स्पोर्टस खिलाड़ी को कह दिया हमारे यहां स्वागत नहीं है तुम्हारा। फाॅक्स न्यूज की एक खबर के मुताबिक ये खिलाड़ी यहां के एक मशहूर सूशी रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था।जारोस्लाव बाब्रोविस्की नाम के बताये जा रहे इस एथलीट ने रेस्टोरेंट को उसकी निश्चित रकम 15.90 यूरो का भुगतान कर के अपना खाना शुरू किया। ये रकम भारतीय मुद्रा में 1,347.02 रुपये यानि 18.49 डाॅलर होती है। खाना बुफे में सजा था आैर पैसे चुकाने के बाद आप भरपेट वहां मौजूद हर चीज खा सकते थे।

बहरहाल जब तक जारोस्लाव का पेट भरा वो करीब 100 प्लेट मछली खा चुका थ। खाना खाने के बाद उसने वेटर को टिप भी आॅफर की पर उसने लेने से मना कर दिया। इसके बाद रेस्टोरेंट का मालिक खुद उसके पास आया आैर बोला की भविष्य में वो वहां ना आये  क्योंकि वो उसे खाना नहीं खिला सकते, ये उन्हें बेहद मंहगा पड़ता है।

इस रवैये से जहां जारोस्लाव आहत आैर हतप्रभ हैं वहीं रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि एेसा करना उनकी मजबूरी है। उनके अनुसार इस तरह से उसे खिलाना उन्हें बड़ा मंहगा पड़ रहा है। वो अकेला ही पांच लोगों के बराबर खाना खा रहा है, ये बात उनके व्यवसाय के लिए नुकसानदायक साबित हो रही है।

Related Posts