July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

बेघर होते ही प्यार बन गया प्रैंक, पॉपुलरिटी के लिए अनूप-जसलीन ने रचा गन्दा खेल

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

र से बहार एते ही प्यार किस तरह प्रैंक बन जाता है इसका बड़ा उदहारण भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ जसलीन का रिश्ता है। बिग बॉस 12′ में एंट्री लेने के बाद से ही चर्चा में छाईं जसलीन मथारू को रविवार को इवेक्टेट कर दिया गया। जसलीन भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ प्रेमी जोड़े के रूप में ‘बिग बॉस 12’ में दाखिल हुई थीं। लेकिन घर से बेघर होते ही जसलीन के बॉयफ्रेंड अनूप ने इस रिश्ते को नकारने वाले बयान दिए थे। वहीं अब जसलीन ने भी घर से बाहर निकलने के बाद अपने रिश्ते पर कुछ बड़े खुलासे किए हैं।

जब अनूप जलोटा ने बाहर आते ही जसलीन और खुद के बीच सिर्फ गुरु और शिष्या का पवित्र रिश्ता होने की बात कही तो जसलीन काफी गुस्से में नजर आ रही थीं, लेकिन अब जबकि जसलीन भी घर से बेदखल हो गई हैं तो जसलीन ने एक इंटरव्यू में अपने इस रिश्ते को एक प्रैंक बताया है।  जसलीन ने शो से बाहर आने के बाद मीडिया के सामने कहा ‘मैंने अनूप जी के साथ प्यार करने का एक प्रैंक किया था। 

इस प्रैंक ने हमें बहुत पॉपुलर भी किया। लेकिन बाद में वह फैल हो गया, शो की थीम जोड़ी होने कारण मैंने ही अनूप जी को शो में मेरे साथ चलने के लिए बोला था, लेकिन हमारी गूरु शिष्य की ही जोड़ी थीं। लेकिन मेरे दिमाग में शरारत सूझी और मैंने मजाक किया कि मैं और अनूप तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे हैं। लेकिन बाद में यह प्रैंक मुझपर और मेरे परिवार पर ही भारी पड़ गया।’

Related Posts