June 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘तौबा तौबा’, टमाटर के बगैर मर रहा पाकिस्तान मात देगा हिंदुस्तान को ? 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
जो देश हिंदुस्तान के उठाये गए मामूली कदम से बोखला गया वह हिंदुस्तान को सबक सीखने की बात कर रहा है। भारत ने पाकिस्तान को टमाटर भेजना क्या बंद किया पाकिस्तानियों की जान ही निकल गयी।  ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्‍योंकि हाल ही में पाकिस्‍तान के एक पत्रकार का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पत्रकार गुस्‍से से लाल-पीला हो रहा है और भारत को धमकी दे रहा है। लेकिन इस धमकी का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। इस पत्रकार का नाम कैसर खोखर है और वह पाकिस्तानी टीवी चैनल City42 का सीनियर रिपोर्टर है। दरअसल, वीडियो में दिखाई देने वाला पत्रकार भारत की ओर से टमाटर एक्सपोर्ट बंद किए जाने को लेकर काफी गुस्से में है। आपको बता दें कि यह चैनल लाहौर बेस्‍ड है। इस वीडियो में पत्रकार भारत को खरी-खोटी सुना रहा है।

माना जा रहा है कि यह वीडियो उस वक्‍त बनाया गया जब शुक्रवार को पाकिस्‍तान आर्मी की तरफ से भारत को ध्‍यान में रखकर प्रेस कांफ्रेंस की गई थी। ऐसा कहने की सबसे बड़ी वजह यही है कि पत्रकार के पीछे लाइन से लगे टीवी में मेजर जनरल गफूर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पत्रकार के पीछे बैठे साथी भी उस पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में पत्रकार ने क्‍या कहा है जरा आप भी गौर करिएगा।

‘हिन्दुस्तान की सवा अरब की आबादी ने पाकिस्तान का टमाटर बैन कर गलत हरकत की है। उनका ये ख्याल है कि पाकिस्तानी टमाटर के बगैर जिंदा नहीं रह सकते। जिस तरह इंडियन आज जल रहे हैं, सड़ रहे हैं, इसी तरह उनके टमाटर भी जलेंगे। ऐसे ही उनका मीडिया भी जलेगा। मैं हिंदुस्‍तान की मीडिया और वहां की सवा अरब आबादी को यह बताना चाहता हूं कि पाकिस्‍तान एक एटमी ताकत है। पाकिस्‍तान ने एटम बम अपने ड्रांइग रूम में सजाने के लिए नहीं बनाए हैं ये हमने भारत के लिए ही बनाए हैं। और तौबा-तौबा पाकिस्‍तान भारत को टमाटर का जवाब एटम बम से देगा।

Related Posts