June 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

दोस्त के महंगी शराब पी लेने पर युवती ने उसके साथ किया इतना भयानक काम कि…. 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

राब को लेकर दो दोस्तों में शुरू हुई लड़ाई जेल पर जाकर खत्म हुई. एक ब्रिटिश कोर्ट ने 18 वर्षीय आरोपी युवती को बंधक बनाने और मारपीट का दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है. लड़ाई दोषी ठहराई गई युवती के 18वें जन्मदिन पर हुई थी. चूंकि अब वो कानूनन बालिग हो गई है, इसलिए उसे जेल भेजा गया है.अपनी दोस्त को काफी देर तक घर में ही कैद कर लिया था. इसके अलावा, वो बार-बार उसे मारने की धमकी दी रही थी. इतना ही नहीं कैनेडी ने दोस्त के सिर पर शराब की खाली बोतल भी मार दी थी.

दरअसल, कैनेडी इस बात से नाराज थी कि दोस्त ने उसकी महंगी शराब पी ली थी. अदालत में सुनवाई के दौरान पुलिस ने बताया कि मिस क्रीडन अपनी दोस्त इंग्लैंड के लीमिंगटन स्पा शहर में रहने वालीं क्लैरिटी कैनेडी के 18वें जन्मदिन की पार्टी में उसके घर गई थीं. वहां उन्होंने कैनेडी की शराब की बोतल खत्म कर डाली, जब बर्थडे गर्ल को इसका पता चला तो वो आगबबूला हो गई. कैनेडी ने क्रीडन से बोतल के 80 पाउंड (करीब 8 हजार रुपये) मांगे, जिससे उन्होंने इनकार कर दिया. इसे लेकर दोनों में जमकर लड़ाई हो गई.नाराज क्लैरिटी कैनेडी ने अपनी दोस्त को बंधक बना लिया और चाकू दिखाकर उसे डराने लगी.

कुछ घंटों के हॉरर के बाद मिस क्रीडन किसी तरह कैनेडी के चंगुल से निकलने में कामयाब रहीं. इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना के बारे में बताया. शुरुआत में बर्थडे गर्ल आरोपों से इनकार करती रही, लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल लिया. अदालत ने क्लैरिटी कैनेडी को दोषी करार देते हुए 14 महीने जेल की सजा सुनाई है.

Related Posts