June 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

इस ‘जहर’ से रोज मर रहा पुतिन, पर्सनल स्टाफ के 1000 कर्मचारियों को काम से निकाला

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
मौत का डर नाम का जहर जिसके अंदर घुस जाये  वह हर रोज मरता है। कुछ एही हाल  रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की है। उन्हें मौत का डर सत्ता रहा है। परेशानियां कम होती नहीं दिख रहीं. यूक्रेन में जहां रूसी सैनिकों को युद्ध के 26 दिन बाद भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है, वहीं रूस में पुतिन को अपनी जान का खतरा सता रहा है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो संभावित परमाणु हमले के डर से उन्होंने अपने परिवार को एक रहस्यमय अंडरग्राउंड शहर में छिपा दिया है, जबकि अपनी सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने अपने पर्सनल स्टाफ के 1000 कर्मचारियों को काम से निकाल दिया है. पुतिन को डर है कि जहर देकर उन्हें मारा जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रूस के कई वरिष्ठ राजनीतिक लोगों ने पुतिन के करीबी लोगों को उनकी हत्या करने की कोशिश करने के लिए प्रोत्साहित किया है. यही वजह है कि वह इतने डरे हुए हैं. बता दें कि दक्षिण कैरोलिना के सीनेटर लिंडसे ग्राहम ने ट्वीट कर पुतिन की हत्या का आह्वान किया था. लिंडसे ने ट्वीट किया किया था कि इन सब को खत्म करने का सिर्फ एक तरीका ये है कि कोई पुतिन को बाहर निकाल दे. यह आप अपने देश के लिए करेंगे, दुनिया के लिए करेंगे.

फ्रांस के एक खुफिया एजेंट का भी दावा है कि क्रेमलिन के अंदर के लोग तख्तापलट कर सकते हैं. वह पुतिन को सत्ता से बेदखल करने के लिए रूसी राष्ट्रपति की हत्या भी कर सकते हैं. जहर की बात इसलिए मजबूत होती है क्योंकि रूसी सरकार अपने दुश्मनों को जहर देकर मारने के लिए ही जानी जाती है.

Related Posts