July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

लॉटरी में करोड़ों का कैश जितने का जश्न पत्नी ने बदला मातम में, पुलिस का मदद से इंकार

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

लॉटरी में करोड़ों का कैश जीतने वाले का जश्न कुछ ही दिनों बाद मातम में बदल गया. दरअसल थाईलैंड में एक शख्स ने लॉटरी में 60 लाख बाट यानी भारतीय रुपये में करीब 1 करोड़ 36 लाख जीता. लेकिन इन पैसों को लेकर उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. जबकि इन दोनों की शादी 26 साल पुरानी थी.

मनित पहले से ही अपनी पत्नी के साथ योजना बना रहे थे कि जीत का एक हिस्सा मंदिर को दान कर देंगे और फिर इसे परिवार के बीच बांटने के लिए एक समारोह आयोजित करेंगे. ठीक वैसा ही हुआ मंदिर में एक समारोह का आयोजन हुआ.

मंदिर में आयोजित समारोह में मनित ने किसी ऐसे व्यक्ति को देखा जिसे वो नहीं जानता था. लिहाजा उसने अपनी पत्नी अंगकनारत से पूछा कि वो कौन है. इसके बाद पत्नी ने कहा कि वो उसका रिश्तेदार है. लेकिन वास्तव में, अजनबी अंगकनारत का प्रेमी था. और ये जोड़ी नकदी लेकर समारोह से फरार हो गई.

पुलिस ने कहा है कि वे मनित की मदद करने में असमर्थ हैं, क्योंकि 26 साल तक एक साथ रहने और तीन बच्चों के होने के बावजूद उन्होंने और अंगकनारत ने कभी भी एक साथ आधिकारिक मैरिज सर्टिफिकेट पर हस्ताक्षर नहीं किए थे. मनित कहा कि उसे अपनी पत्नी के इस फैसले से पहले रिश्ते में किसी भी समस्या के बारे में पता नहीं था. उनके मुताबिक सबकुछ ठीक चल रहा था.

Related Posts