May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

कश्मीर मानोंगे तो भूखे मरेंगे हम, पाकिस्तानी की बात सुन दंग दुनिया 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

गर हम समझते हैं कि पाकिस्तानी फौज का बजट भारत की फौज के बजट के बराबर हो जाए. उससे मुकाबला करने की कोशिश की जाए तो पाकिस्तान तबाह हो जाएगा. ये सब्जेक्ट ही गलत है. किससे कंपेयर करना है आपको? आपके फौज के बजट का बेस क्या है? लक्ष्य क्या है? क्या भारत से जंग लड़नी है? आपके ईस्टर्न साइड में इंडिया है. उसका बजट पाकिस्तान से कई गुना ज्यादा है. आप लड़ना चाहते हो?… एक पाकिस्तानी एक्सपर्ट ने अपने ही मुल्क के लोगों को आईना दिखाया है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रहा है. पाकिस्तानी एंकर भारत से जंग पर सवाल कर रहा था, इस पर पाकिस्तान के CA और फेडरल रेवेन्यू बोर्ड के चेयरमैन रहे मोहम्मद शब्बर जैदी ने अपने ही देश की पोल खोलकर रख दी. दरअसल, आए दिन पाक मीडिया और वहां के नेता अपने हितों को साधने के लिए भारत से जंग की बातें कर जनता को बरगलाते रहे हैं.

जैदी की बात सुनकर पाकिस्तानी एंकर की बोलती बंद हो गई. उन्होंने धीमी आवाज में कहा कि लड़ना तो कोई भी नहीं चाहता सर. इस पर पाक एक्सपर्ट ने कहा कि ठीक, लड़ना नहीं तो बराबरी करना चाहते हो? एंकर ने जवाब दिया- ख्वाहिश तो है. एक्सपर्ट बोले- बराबरी करने के लिए पैसे हैं? नहीं है न, तो फिर अपने दिमाग से ये निकाल दो कि आप इंडिया से लड़ सकते हो.

जैदी ने आगे कहा कि ये मान लो कि हम नहीं लड़ सकते हैं. हां, अगर वह हमला करते हैं तो हम बम चला देंगे. ये डेटरेंस हैं हमारे पास लेकिन हम ये कहें कि उतने ही टैंक लेंगे, उतने ही जहाज लेंगे जितना इंडिया ले रहा है तो हम बेवकूफ हैं ना. पाकिस्तान में ये बात क्यों की जाती हैं, क्या लोगों को भूखा मारेंगे आप?

Related Posts