May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

807 क्रिसमस केक देखते ही ऐसा मचा हंगामा कि  स्‍टोर को मांगनी पड़ी माफी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बेहतर क्वॉलिटी के सामान के लिए लोग नामी गिरामी रेस्टोरेंट की तरफ रुख करते हैं. लेकिन यदि आपको सामान अच्छा ना मिले तो मायूसी होती है. दरअसल यहां हम बात जापान के लग्जरी डिपार्टमेंटल स्टोर ताकीसिमाया की कर रहे हैं. इस स्टोर से लोगों ने क्रिसमस के मौके पर केक ऑर्डर किया था. स्टोर ने केक की डिलिवरी भी की. हालांकि केक सही हालात में नहीं थे. केक टूटे हुए थे. इसे लेकर सोशल मीडिया पर जब हंगामा हुआ तो ताकीसिमाया स्टोर ने माफी मांगी.

दरअसल स्टोर को कुल 2900 स्ट्राबेरी केक का ऑर्डर मिला था. लेकिन उनमें से करीब 807 केक टूटे हुए थे. स्टोर की सीनियर मैनेजिंग डॉयरेक्टर काजुहिसा योकोयामा ने दुख जताते हुए कहा कि यह स्टोर की जिम्मेदारी थी. बड़ी संख्या में कस्टमर के साथ धोखा हुआ है. ताकीसिमाया स्टोर ने कहा कि साइतामा के विंस में इन केक को बनाया गया था और यामतो ट्रांसपोर्ट के जरिए कस्टमर तक पहुंचाया गया. हमारी आंतरिक जांच में यह साफ नहीं पाया कि टूटे हुए केक के लिए कौन जिम्मेदार है.

जापान की आबादी में ईसाई समाज सिर्फ एक फीसद है. लेकिन क्रिसमस का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. इस दौरान लोग एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं.  जापानी कल्चर में रेड और सफेद रंग वाले स्ट्राबेरी केक की अपनी अलग पहचान है. ताकीसिमाया स्टोर अपने स्ट्राबेरी शॉर्ट केक को 5400 येन यानी 38 डॉलर की कीमत पर बेचता है.ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर गलत तरीके से संभाले गए केक की तस्वीरों के साथ निराशा जाहिर की.

Related Posts