May 20, 2024     Select Language
KT Popular मनोरंजन

हॉरर से निकलकर अब रामु महिला के सुन्दर शरीर पर अटके 

[kodex_post_like_buttons]

मुंबई:  राम गोपाल वर्मा की हालिया बयान से लगता है, आज के सिनेमाप्रेमी सिर्फ किसी नारी के सुन्दर शरीर देखने के लिए हॉल में जाते हैं। अगर ऐसा है तो बॉलीवुड में स्मिता पटेल, मधुबाला, नर्गिस जैसी स्टारों को अभिनय के लिए याद नहीं रखा जाता। खेर वर्मा ने अपनी नयी फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ के बारे में बताते हुए सिर्फ महिला को ही सिनेमा की वजह बता दी।

और पढ़ें : बिपाशा के ट्वीट ने सबका दिल ही तोड़ दिया

हाल ही में अमेरिकी पोर्न फिल्मों की अभिनेत्री मिया मालकोवा को लेकर ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि किसी को आकर्षित करने के लिए एक महिला का शरीर सुंदर और ध्यान खींचने वाला होता है। वर्मा ने मंगलवार को फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया, “मैं सच में विश्वास करता हूं कि इस दुनिया में एक औरत के शरीर से ज्यादा सुंदर और याद रखने योग्य कोई जगह नहीं है।”

उन्होंने बताया कि वीडियो क्रांतिकारी सेक्स दर्शन पर आधारित है जिसे मालकोवा ने बताया है तथा उन्होंने समझाया है। उन्होंने कहा कि वीडियो में सेक्स के असली मकसद को बताया गया है। वर्मा ने एक विस्तृत रिपोर्ट के माध्यम से कहा कि वीडियो में नग्नता को उभारा गया है और मिया मालकोवा के शरीर के प्रत्येक भाग को अभूतपूर्व रूप से दर्शाया है। अब जो भी हो देखना यह है की, इस फिल्म को लोग कितना अपनाती है।

Related Posts

Leave a Reply