May 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

प्यार में अंधी यह अभिनेत्री सिर्फ कातिल ही नहीं, बन गयी थी कॉलगर्ल भी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

मंजीत के प्यार में इस कदर दीवानी थी अभिनेत्री एंजेल गुप्ता की उसके लिए किसी भी हद तक जा सकती थी। अभिनेत्री से कातिल बनी मॉडल एंजेल गुप्ता मंजीत से न सिर्फ शादी करना चाहती थी, जिसके लिए वह मंजीत की पत्नी की हत्या के लिए भी तैयार हो गयी। पुलिस की जाँच से यह बात सामने आयी है कि मंजीत  के लिए एंजेल कॉलगर्ल भी बन गई थी।

पुलिस की जांच में आया है कि मंजीत एक एस्कॉर्ट एजेंसी भी चलाता था और हाल के दिनों में एंजेल भी इस काम में उसकी पार्टनर बन गई थी। बता दें कि बवाना में बीते दिनों महिला टीचर संगीता की हत्या की गई थी, जिसमें मॉडल एंजेल सहित टीचर संगीता के पति को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस सूत्रों की मानें तो मुंबई में रहने के दौरान एंजेल गुप्ता और मंजीत की कई ऐसी लड़कियों से भी जान-पहचान हो गई थी, जो फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप होने के बाद एस्कॉर्ट (देह व्यापार) के धंधे में उतर गई थीं। पुलिस का कहना है कि ग्राहकों की डिमांड पर ऐसी लड़कियों को मंजीत और संजीव गुप्ता एंजेल गुप्ता के जरिए दिल्ली बुलाते थे। उन्हें होटल और फार्म हाउस में भेजा जाता था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंजीत पहले भी तीन बार पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। उस पर मानव तस्करी, धमकी और धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 23 अक्टूबर को एंजेल और मंजीत आखिरी बार मिले थे। इसी दिन संगीता को मारने की योजना बनाई गई थी।

Related Posts