May 24, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस एक्टर को देखते-देखते आलिया भट्ट खा गई थी 15 सैंडविच!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लाखों फैन्स हैं, जिनमें से एक आलिया भट्ट भी हैं। आलिया, शाहरुख की तब से फैन हैं, जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा था। जब आलिया ने पहली बार शाहरुख को देखा, तो देखती ही रह गईं और इस दौरान उन्होंने कब 15 सैंडविच खा लिए उन्हें पता ही नहीं चला।

आलिया बताती हैं कि उन्हें शाहरुख से रूबरू होने का मौका उनके घर पर मिला था। महेश भट्ट के कुछ रिश्तेदार पाकिस्तान से आए थे, जिन्हें शाहरुख खान से मिलना था। भट्ट साहब अपने रिश्तेदारों के साथ-साथ आलिया को भी शाहरुख के घर ले गए। आलिया ने जब पहली बार शाहरुख को अपने सामने बैठा देखा, तो वह देखती ही रह गईं।

इस बीच शाहरुख ने आलिया को खाने के लिए कुद सैंडविच और कोल्ड ड्रिंक्स दी। आलिया, शाहरुख को एकटक देखती रहीं और सैंडविच खाती रहीं। ये दौर तब तक चलता रहा, जब तक प्लेट से सारी सैंडविच खत्म नहीं हो गईं। इस दौरान आलिया 15 सैंडविच खा गई थीं।

आलिया बताती हैं कि शाहरुख अपने फैन्स से बहुत अच्छी तरह मिलते हैं। वह बहुत जमीन से जुड़े इंसान हैं। वह सामने वाले इंसान को ऐसा महसूस कराते हैं, जैसे वो बहुत खास है।

बता दें कि आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शानदार’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह पहली बार शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

Related Posts