May 8, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

200 किलो के प्यार में 50 किलो का हुआ यह हाल कि…जिसे पढ़ दंग रह जायेंगे

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स
ऐसा आपने कई बार सुना होगा कि अक्सर लोगों को प्यार भारी पड़ जाता है, लेकिन क्या कभी आपने इसे सच होते देखा है। अगर नहीं तो आज हम आपको एक ऐसे प्यार की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने इसे सच कर दिखाया और लिहाजा उसका अंजाम भी बहुत बुरा भुगतना पड़ा। एक ऐसी कहानी जिसमें लड़का लड़की एकदूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और फिर साथ भी रहने लगते हैं। लेकिन जब बात शारीरिक संबंध की आती है तो उसमें कुछ ऐसा हो जाता है जिसे पढ़कर दंग रह जाएंगे आप।

घटना है ब्रिटैन की जहाँ एक 21 साल के लड़के ग्रेग को खुद से एक साल बड़ी लड़की जेन से प्यार हो गया। एकसाथ लिव-इन में रह रहे दोनों कपल ने आपसी सहमत से शारीरिक संबंध भी बनाए, लेकिन सेक्स के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि लड़का अचानक डर गया और तुरंत ही अस्पताल ले गया। दरअसल, लड़के का वज़न 200 किलो का था और लड़की का 50 किलो, सेक्स के दौरान कहा जा रहा है कि लड़की उसका वजन नहीं झेल पाई और उसका सिर दीवार में लड़ गया। जिसकी वजह से लड़की को काफी गहरी चोट आई।

लड़की का यह हाल देख लड़का तुरंत ही उसे अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसका ईलाज करने बाद उसे बताया की वो मौत के मुंह में जाने से बची है। यह कहानी पढ़कर वाकई कहा जा सकता है कि जेन को ग्रेग का प्यार भारी पड़ गया।

Related Posts

Leave a Reply