May 25, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

गंदी गैस छोड़ने वालों के लिए अनोखी गोली, बदबू के बदले…. 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

गैस छोड़ना नैचुरल बात है और ये शरीर के लिए जरुरी भी होती है. अगर ऐसा नहीं हो तो आपको परेशानी  हो सकती है. कई बार लोग गैस पास कर देते हैं जिससे बहुत एम्बैरेस होते हैं और इसका कारण गंदी बदबू. हालाँकि ये उनके बस में नहीं हैं, लेकिन लोग इससे परेशान भी रहते हैं. जिनके साथ ये परेशानी होती है उनके लिए एक खुशखबरी है. आपको बता दें, क्रिस्टियन पोंचेवल (Christian Poncheval) नाम के फ्रांसीसी शख्स दावा ने दावा किया है कि उन्होंने ऐसी दवाई बनाई है जिसके खाने से गंदी बदबूदार गैस खुशबू में बदल जाएगी.

दरअसल, वाकई ऐसी गोली है जो आपके दुर्गन्ध को सुगंध में बदल देगी. क्रिस्टियन का दावा है कि वो आपकी बदबूदार गैस को गुलाब या चॉकलेट की खुशबू में बदल सकते हैं. क्रिस्टियन साल 2007 से इस गोली के आविष्कार में लगे हुए थे.आखिर ये पूरा हुआ. अब वो अपनी निजात की गई दवाईयों बेचना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने एक वेबसाइट भी बनाई है. क्रिस्टियन का कहना है कि यह गोली पूरी तरह से नैचुरल है. इसमें इलाज या दवाई जैसा कुछ भी नहीं है. यहां देखें इसका वीडियो.

वहीं अपने इस आविष्कार के बारे में क्रिस्टियन ने बताया कि ये आइडिया उन्हें तब आया जब वो अपने कुछ दोंस्तो के साथ डिनर पार्टी कर रहे थे. उनमें से किसी ने इतनी गंदी गैस छोड़ी कि वहां बैठना मुश्किल हो गया. इसके बाद उन्होंने लुटिन मलिन नामक कंपनी खोली और गोली बनानी शुरू की.

Related Posts