May 9, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

नहीं सुधरे, 5 साल से इस खिलाड़ी की एक ही गलती देख फैंस हुए आग बबूला 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मुंबई के ओपनर पृथ्वी शॉ का खराब फॉर्म रणजी ट्रॉफी फाइनल में भी जारी रहा. बड़े स्कोर के लिए तरस रहे पृथ्वी दोनों पारियों में फेल हो गए. वह पहली पारी में 46 और दूसरी पारी में 11 रन बनाकर आउट हुए. पहली पारी में अर्धशतक से चूकने वाले पृथ्वी दूसरी पारी में जिस तरह आउट हुए उसे लेकर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. वह यश ठाकुर की एक तेज गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए.

पृथ्वी रणजी ट्रॉफी 2023-24 सीजन में सिर्फ एक ही शतक लगा पाए. उन्होंने रायपुर में छत्तीसगढ़ के खिलाफ 159 रन बनाए थे. इसके अलावा बड़ौदा के खिलाफ पृथ्वी ने 87 रन बनाए थे. इन दो इनिंग्स को छोड़ दें तो वह 50 रन तक नहीं पहुंच पाए हैं. फाइनल में भी उन्होंने टीम को निराश किया और अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए.

मुंबई की दूसरी पारी में पृथ्वी को सातवें ओवर में यश ठाकुर ने क्लीन बोल्ड कर दिया. शॉ अपनी हाई बैकलिफ्ट के साथ गेंद को ड्राइव करने के लिए आगे आए लेकिन उनके बल्ले और पैड के बीच इतना गैप था कि गेंद स्टंप्स से जा टकराई. पृथ्वी इस तरह अपने करियर में कई बार आउट हुए. इसी कारण वह टीम इंडिया से भी बाहर हुए हैं. आईपीएल के दौरान भी उन्होंने यह गलती कई बार की है.

Related Posts