May 9, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

‘हमने किया बहुत बड़ा समझौता’ ऐश्वर्या ने क्यों कही ये बात

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
2024 की शुरुआत में आई रजनीकांत के कैमियो के बाद भी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘लाल सलाम’ के एवरेज परफॉर्मेंस पर ऐश्वर्या रजनीकांत ने अब बात की है. ऐश्वर्या रजनीकांत का कहना है कि उन्होंने फिल्म की 21 दिनों की फुटेज खो दी थी और फिर कई हिस्सों को फिर से एडिट करना पड़ा था.
ऐश्वर्या रजनीकांत ने हाल ही में सिनेमा विकटन को इंटरव्यू दिया है. जहां ऐश्वर्या रजनीकांत ने बताया- ‘यह सच है कि हमने बहुत सारे फुटेज खो दिए थे, हम हैरान थे कि ऐसा भी कुछ हो सकता है. यह करीब 21 दिनों का फुटेज था, मुझे कहना चाहिए कि यह गैरजिम्मेदारी की वजह से हुआ, जो दुर्भाग्यपूर्ण था. हमने एक क्रिकेट मैच शूट किया था और वह दस कैमरे वाला सेट-अप था. हम इसे ऐसे शूट करना चाहते थे, जैसे कोई ऱियल मैच हो. हम सभी कैमरों के फुटेज देखने से चूक गए. हमें नहीं पता था कि क्या करना है.

ऐश्वर्या रजनीकांत ने इंटरव्यू में कहा- ‘उनकी टीम ने इसे दोबारा शूट नहीं करने का फैसला लिया और जो बचे फुटेज थे, उन्हीं से फिल्म को री-एडिट किया. प्रॉब्लम यह थी कि विष्णु, सेंथिल और अप्पा ने अपना कॉस्टियूम बदल लिया था, इसलिए हम इसे दोबारा शूट नहीं कर सके. बाद में जो भी फुटेज उससे ही दोबारा फिल्म को एडिट किया गया, यह बहुत चैलेंजिग था. लेकिन विष्णु और अप्पा ने काफी मदद की और इसे दोबारा  शूट करने के लिए तैयार हो गए. पर हम शूट नहीं कर सके, यह एक बहुत बड़ा समझौता था.’

Related Posts