May 8, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

‘माता’ राखी सावंत का नया ज्ञान, हार्ट ब्लॉकेज की वजह सुन लोग हैरान भी परेशान भी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

‘माता’ राखी सावंत का नया ज्ञान सुनते ही लोगों को चक्कर आने लगे हैं।  ड्रामा क्वीन राखी का नया ज्ञान सामने आया है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो लोगों को ज्ञान बांटते नजर आ रही हैं और ज्ञान भी ऐसा जिसे सुनकर लोग हैरान भी हैं और परेशान भी। हैरान इसलिए क्योंकि उन्होंने इससे पहले इस बारे में कुछ नहीं सुना था और परेशान इसलिए क्योंकि अगर राखी की बात में सच्चाई है तो ये एक गंभीर विषय है।
आपको बता दें कि राखी अपने वायरल वीडियो में कह रही हैं कि नाक के बालों की वजह से हार्ट में ब्लॉकेज हो सकती है इसलिए लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए, हालांकि ये बात साइंटीफिकली कितनी सही है, इसको तो नहीं बताया जा सकता लेकिन राखी सावंत जिस तरह से बेखौफ होकर ये बात कह रही हैं, वो जबरदस्त है।
राखी वीडियो में हेयर रिमूवर मशीन को दिखा रही हैं, जो कि नोज हेयर को साफ करता है, वो कह रही हैं कि इसे खरीद कर आप अपनी नाक साफ कीजिए और हार्ट को ब्लॉक होने से बचाइए।
मालूम हो कि इससे पहले राखी सावंत ने कास्टिंग काउच पर भी विवादित बयान दिया था, राखी ने कहा था कि हां बॉलीवुड में जमकर होता है कास्टिंग काउच, मैं दूसरों को क्या कहूं, मैं तो खुद इसकी शिकार हूं।

Related Posts

Leave a Reply